शनिवार, 1 फ़रवरी 2014

मिलिए! दुनिया के सबसे मोटे दूल्हे से


                      

लंदन। लोग कहते हैं कि जो व्यक्ति बहुत ज्यादा मोटा होता है, उसकी शादी में उतनी ही मुश्किलें आती हैं।
खासतौर पर मोटी लड़कियों को इसका सामना करना पड़ता है। लेकिन शायद इस शख्स की कहानी पढ़कर आपका नजरिया बदल जाए। मिरर की खबर के अनुसार, 53 वर्षीय पॉल मैसन को उनका प्यार मिल गया है। आपको बता दें कि मैसन वही शख्स हैं, जो एक समय में 444 किलोग्राम वजन के साथ दुनिया के सबसे मोटे आदमी का रिकॉर्ड बना चुके हैं। पॉल ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है। हालांकि अब पॉल ने अपना वजन काफी कम कर लिया है और अब उनका वजन केवल 139 किलोग्राम ही रह गया है।
पॉल ने रेबेका नाम की महिला को अपने जीवन साथी के रूप में चुना है। एक सवाल के जवाब में रेबेका ने कहा कि कुछ भी करने से पहले वह पॉल को पूरी तरह से स्वस्थ देखना चाहती हैं।
रेबेका ने बताया कि वह दोनों पहली बार अगस्त में ऑनलाइन मिले थे। वह पॉल की सादगी से काफी प्रभावित हुईं। लेकिन पॉल अभी भी इस वजन से संतुष्ट नहीं हैं। पॉल का कहना है कि वह अभी और वजन कम करना चाहते हैं, क्योंकि वह भविष्य में व्हीलचेयर पर बैठना नहीं चाहते।
यदि आपके पास Hindi में कोई article, inspirational story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करनाचाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें. हमारी Id है:facingverity@gmail.com.पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ PUBLISH करेंगे. Thanks!
Source – KalpatruExpress News Papper

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें