शनिवार, 22 फ़रवरी 2014

अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद को पकड़ने निकले तीन छात्र!



पटना। जिस अंडरवल्र्ड डॉन को पकड़ने में आज तक भारत और अमेरिका की खुफिया एजेंसियां कामयाब नहीं हो पाईं, उसे पकड़ने का बीड़ा पटना के तीन मासूम छात्रों ने उठा लिया।
दाऊद को पकड़ने के लिए निकले ये तीनों लड़के पटना के संत माइकल विद्यालय में कक्षा 9 के छात्र हैं। इनका नाम विपिन, सत्यम शानु तथा उमर मलिक है। इन तीनों ने यह काम दाऊद के ऊपर रखी इनामी राशि प्राप्त करने के लिए किया। दरअसल इन छात्रों ने करांची जाकर दाऊद को पकड़ने की योजना बनाई और फिर घर से भाग निकले, लेकिन इसी बीच इनकी इस योजना का पता पुलिस को लग गया और इन्हें बीच रास्ते में ही पकड़ लिया गया। दाऊद को पकड़ने निकले इन छात्रों की योजना का पता पुलिस को तब चला जब इनके पैसे बीच रास्ते में ही खत्म हो गए और एक छात्र विपिन वापस लौट आया। दरअसल अपनी इस खतरनाक और साहसभरी योजना के साथ तीनों छात्र कोलकाता तक पहुंच भी गए थे, लेकिन जब इनके पैसे खत्म हो गए और विपिन वापस घर लौट आया तो उसने इस बारे में सारी जानकारी पुलिस को दे दी और सभी को पकड़ लिया गया।
यदि आपके पास Hindi में कोई article, inspirational story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करनाचाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें. हमारी Id है:facingverity@gmail.com.पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ PUBLISH करेंगे. Thanks!
Source – KalpatruExpress News Papper

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें