गुरुवार, 6 फ़रवरी 2014

ये लड़की इतना खा गई कि बन गया रिकॉर्ड!


                        

मिनेसोटा। अगर खाने की बात की जाए तो माना जाता है कि लड़कों की अपेक्षा लड़कियां धीरे-धीरे खाना खाती है, लेकिन एक ऐसी लड़की भी है जिसने खाने के मामले में दुनिया के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले।
खाने के मामले में वल्र्ड रिकॉर्ड बनाने वाली यह लड़की अमेरिका की रहने वाली मॉली स्क्युलर है, जिसने हाल ही में तेजी से खाना खाने का विश्व रिकॉर्ड बनाया है। माली ने खाने के मामले में एक चैलेंज लिया था, जिसमें उसे जल्दी-जल्दी मांस खाना था। इस लड़की ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए दो किलोग्राम मांस मात्र 3 मिनट 44 सेकेंड में खा लिया इतना ही नहीं बल्कि 3 मिनट 44 सेकेंड में दो किलोग्राम मीट खाने के साथ यह पेटू लड़की एक ग्लास कोल्ड ड्रिंक भी पी गई। मॉली के इस तेजी से मीट खाकर बनाए गए रिकॉर्ड का वीडियो भी बनाया गया जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इससे पहले मॉली ने जनवरी 2013 में एडम अमेनेकर चैलेंज भी जीता था, जिसमें उसने पांच पाउंड का बारबीक्यू मील खाकर अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा था जो 2012 में बनाया था।
यदि आपके पास Hindi में कोई article, inspirational story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करनाचाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें. हमारी Id है:facingverity@gmail.com.पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ PUBLISH करेंगे. Thanks!
Source – KalpatruExpress News Papper

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें