शनिवार, 22 फ़रवरी 2014

इस लड़की की आंख से आंसू नहीं ‘पत्थर’ निकलते हैं!



नई दिल्ली। अब तक तो आपने लोगों की आंखों से आंसू निकलते हुए देखा होगा, लेकिन क्या कभी आंसू की जगह पत्थर गिरते हुए देखा है। लेकिन यह सच है, ऐसी एक लड़की है जिसकी आंखों से आंसू नहीं बल्कि पत्थर गिरते हैं। जिसकी वजह से उसकी आंखों में असहनीय दर्द होता है, लेकिन इसमें वह भी कुछ नहीं कर सकती।
आंखों से आंसू की जगह पत्थर निकालने वाली यह अनोखी लड़की 12 वर्षीय सादिया सालेह है तथा यमन में रहती है। इसकी इस अनोखी बीमारी को कुछ लोग चमत्कार मानते हैं तो कुछ गंभीर बीमारी के तौर पर देखते हैं। सादिया की आंखों से पत्थर निकलने वाली इस हैरानी भरी घटना को अजल सैटेलाइट टीवी चैनल पर भी प्रसारित किया गया, जिसे पूरी दुनिया ने देखा। इस अनोखी बीमारी के बारे में अभी तक डॉक्टर भी कुछ नहीं बता पाए हैं। लेकिन यह जिस ग्रामीण इलाके में रहती है, वहां के लोगों का कहना है कि यह किसी जादू टोने का असर है।
यदि आपके पास Hindi में कोई article, inspirational story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करनाचाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें. हमारी Id है:facingverity@gmail.com.पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ PUBLISH करेंगे. Thanks!
Source – KalpatruExpress News Papper

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें