सोमवार, 3 मार्च 2014

20 साल बाद कान में मिली नकल के लिए बनाई पर्ची



दुबई। अक्सर आपने बच्चों को पेपरों के दिनों में नकल की पर्ची ले जाते देखा होगा या इससे जुड़ी बहुत सी बातें सुनी होंगी। शायद कभी आप भी नकल के लिए पर्ची बनाकर ले गए हों।
लेकिन इस शख्स की हरकत सुनकर आपको गुस्सा नहीं, बल्कि हंसी आएगी। क्रेजी न्यूज की खबर के अनुसार, सऊदी अरब में रहने वाले इस शख्स ने 20 साल पहले नकल करने के लिए पर्ची बनाई थी और उसे अपने कान में छिपा लिया था। हैरानी की बात यह है कि वह खुद ही पर्ची को छिपाकर भूल गया और पर्ची कान में ही पड़ी रही और 20 साल पहले की नकल की सजा उसे बीते कुछ दिनों में भुगतनी पड़ी, जब उसके कान में तेज दर्द उठा। इस शख्स ने ग्रेजुएशन के दौरान ये नकल की पर्ची बनाई थी और उसे कान में छिपा लिया था। उसके बाद उसकी शादी भी हो गई और उसके बच्चे भी हो गए। तब भी उसे याद नहीं आया कि उसके कान में कुछ है। बीते दिनों जब कान में दर्द होने पर उसने डॉक्टर को दिखाया, जिसके बाद पता चला कि उसके कान में दर्द क्यों और किस कारण से हो रहा है।

यदि आपके पास Hindi में कोई article, inspirational story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करनाचाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें. हमारी Id है:facingverity@gmail.com.पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ PUBLISH करेंगे. Thanks!
Source – KalpatruExpress News Papper




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें