गुरुवार, 6 मार्च 2014

और वह बन गया जीता जागता भूत!



लंदन। क्या आपने कभी किसी जीते जागते इंसान को भूतमें तब्दील होते हुए देखा है, लेकिन यह सच है। एक ऐसा शख्स भी है जो जीते जी एक खौफनाक भूतमें तब्दील हो गया। अपने आपको भूतबनाने वाला यह शख्स ब्रिटेन का डैबालो डिलेनफर है। इसे हमेशा दूसरों से अलग दिखने की चाहत थी, जिसके चलते इसने अपने शरीर में कई जगह सर्जरी करवाकर और टैटू बनवाकर भूत-प्रेत की तरह बनवा लिया जिसे देखकर कोई इंसान डरने लगता है।
डैबालो को शुरू से ही भूत पसंद थे, जिसके चलते उसने अपने चेहरे को भूतिया बनाने का फैसला किया और इस काम के लिए लाखों रुपये खर्च कर दिए।
अपने आप को भूत जैसा बनाने के लिए डैबालो ने अपने सिर पर दो सींग इंप्लांट करवाए तथा जीभ को दो हिस्सों में कटवाया।
इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपनी आंखों में भी रेड आई बॉल्स लगवा लिए। इससे भी डैबालो का मन नहीं भरा तो उन्होने अपने शरीर में कई जगह पियरसिंग करवाईं, दांतों को लम्बे तथा तेज करवाए तथा डरावने टैटू बनवा लिए। जिसके बाद इन्हें मिला एक खौफनाक भूत का लुक जिसे देखने वाला कोई शख्स एक नजर में झटका खा सकता है।
यदि आपके पास Hindi में कोई article, inspirational story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करनाचाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें. हमारी Id है:facingverity@gmail.com.पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ PUBLISH करेंगे. Thanks!
Source – KalpatruExpress News Papper

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें