मंगलवार, 4 मार्च 2014

क्या आपने कभी किसी लड़की को खतरनाक जानवर के रूप में बदलते हुए देखा है



रियो डि जेनेरियो। क्या आपने कभी किसी लड़की को खतरनाक जानवर के रूप में बदलते हुए देखा है। लेकिन यह सच है, हाल ही में एक लड़की के साथ ऐसा वाकया हुआ कि देखने वाले दंग रह गए। इस लड़की को इंसान से जानवर बनते देखने वाले भी एक बार तो कांप उठे, लेकिन इसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया बल्कि खुद को ही नुकसान हुआ जिसके चलते हॉस्पीटल में भर्ती होना पड़ा। दरअसल यह घटना ब्राजील के रियो डि जेनेरियो शहर के पास की है, जहां सेंड्रा नाबुको नाम की एक लड़की अपने घर के पास ही टहल रही थी कि अचानक आसमान से साही (नुकीले कांटों वाला जानवर) के कांटों की बारिश हो गई और 200 से ज्यादा कांटे इसके सिर में आ चुभे।
इस घटना को देखने वाले तब दंग रह गए जब खूबसूरत दिखने वाली यह लड़की एक नुकीले कांटों वाले जानवर की तरह दिखने लगी। लेकिन अचानक हुए वाकये का अंदाजा किसी को नहीं लगा कि हुआ क्या है!
आसमान से गिरे हुए साही के कांटे सेंड्रा ही नहीं बल्कि कुछ और लोगों के भी लगे, लेकिन उसके पूरे सिर पर ढेरों कांटे लगे, जिनकी संख्या 200 से ज्यादा थी। इस बारे में उस लड़की का कहना है कि उसे पता ही नहीं चला कि कब इतने सारे कांटे उसकी सिर में आकर लग गए। कुछ देर बाद जब मामला लोगों की समझ में आया कि लड़की कोई जानवर नहीं बल्कि साही के हमले का शिकार हुई है तो उसे हॉस्पीटल पहुंचाया, जहां उसके सिर से इतने सारे कांटे निकाले गए।

यदि आपके पास Hindi में कोई article, inspirational story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करनाचाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें. हमारी Id है:facingverity@gmail.com.पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ PUBLISH करेंगे. Thanks!
Source – KalpatruExpress News Papper

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें