शुक्रवार, 11 जुलाई 2014

Counseling date of 29334 maths and science teachers in U.P.



12 फरवरी 10 और 21 फरवरी को जारी मेरिट भर्ती करने के लिए गणित और बेसिक शिक्षा परिषद के जूनियर हाई स्कूलों में विज्ञान शिक्षकों सलाह दी जाएगी.
तब चयनित उम्मीदवारों की सूची जिला चयन समिति द्वारा 25 फरवरी को मंजूरी दे दी जाएगी. सुप्रीम कोर्ट ने याचिका (एसएलपी) में दायर विशेष अनुमति प्रक्रिया के फैसले के अधीन होगा. 

संजय सिन्हा, सचिव, बेसिक शिक्षा परिषद ने इस संबंध में आदेश जारी किया है. विशेष आरक्षित वर्ग और तीन गुना अधिक आवेदकों को मेरिट सूची सहित अन्य वर्गों पांच बार, जारी किया जाएगा. 10 अक्टूबर 2013 को 14,667 जूनियर हाई स्कूल के गणित और 14,667 30 अगस्त के विज्ञान शिक्षक भर्ती लागू किया गया.  

3.80 लाख इन पदों के लिए आवेदन किया है. भर्ती प्रक्रिया को शिक्षक भर्ती नियम में उच्च न्यायालय से पहले, कार्यक्रम जारी रहेगा शुरू करने के लिए, सेवा का प्रावधान. बंद कर दिया  

इसलिए परामर्श कार्यक्रम जारी नहीं किया जा सकता है. राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी दायर की है. निर्णय इस महीने के दूसरे सप्ताह में होने की उम्मीद है.  
सचिव बेसिक शिक्षा परिषद को देखते हुए एक परामर्श कार्यक्रम जारी किया है. उन्होंने कहा कि परामर्श प्रक्रिया सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के आधार पर शुरू किया जाएगा है.  

राष्ट्रीय सूचना प्रणाली (एनआईसी) जिलेवार डेटा भेजा जा रहा है मुलाकात की. जिला गणित - आरक्षण बनाकर तैयार मेरिट सूची के आधार पर रिक्त पदों निम्नलिखित विज्ञान शिक्षकों प्रकाशित किया जाएगा. मेरे शामिल होने योग्यता एक आवेदक एक शिक्षक होने का दावा नहीं कर सकते हैं - 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें